Sunday, July 31, 2016

Facebook ID ब्लाक होने से बचाएं

Facebook ID ब्‍लॉक होनें से बचाएं




 दोस्‍तो हम में सेे कई लोगों की यह समस्‍या आती हैै कि फेसबुक हमारी आईडी ब्‍लॉक कर देेता हैै। एक बार अगर फेेसबुक नें ID ब्‍लॉक कर दी तो दोबारा उसे अनब्‍लॉक करवाना मुश्किल होता हैै। आज हम इसी विषय पर चर्चा करेंगें कि अाखिर फेसबुक हमारी आईडी ब्‍लॉक क्‍यों करता हैै। आइये जानते हैं।


1- दोस्‍तो फेसबुक की एक पॉलिसी है जिसके तहत हम फेसबुक पर फर्जी अकाउण्‍टस नही बना सकते। फेसबुक हमे रीकमाण्‍ड करता है कि हम अपना वास्तिवक नाम ही फेसबुक प्रोफाइल पर लगाऐं। लेकिन आप लोग कहोगे कि फेसबुक को कैैसे पता कि हम फर्जी नाम से आई डी चला रहे हैं तो आपको बता दूॅ कि शुरूआत में फेसबुक को पता नही चलता कि आप फर्जी अकाउण्‍टस चला रहे हैं लेकिन धीरे धीरे आपकी गतिविधियों से फेसबुक की ट्रैैकिंग टीम यह जान लेती है कि आप फर्जी अकाउण्‍टस चला रहे हो और फिर वो आपका अकाउण्‍ट ब्‍लॉक कर देती हैै।


2- फेसबुक की दूसरी पा‍ॅॅलिसी यह है कि आप सिर्फ उन्‍ही लोगों को फ्रेण्‍ड रिक्‍वेस्‍ट भेज सकते हो जिन्‍हे आप रियल लाइफ में भी जानते हो। यहॉ सबसे बडा ख्‍ातरा होता है। क्‍योंकि हम भारतीय फेसबुक पर किसी को भी फ्रेन्‍ड रिक्‍वेस्‍ट भेज देते हैं। इस बात का पता फेसबुक चुुटकियों में लगा लेती हैै। होता कुछ यू हैं कि जब आप धडाधड फ्रेन्‍ड रिक्‍वेस्‍ट भेजते हो तो फेसबुक कुछ फेक अकाण्‍उट जनरेट करके आपके बीच रख देता हैै। जो वास्‍तव में किसी के नही होतेे। और आप उनपर भी फ्रेेण्‍ड रिक्‍वेस्‍ट भेज देेते हो। तो फेसबुक को लगता है कि आप फेसबुक की पॉलिसी को तोड रहे हो। इसके अलावा जब आप धडाधड फेसबुक पर फ्रेन्‍ड रिक्‍वेस्‍ट भेजते हो तो फेसबुक यह भी समझता हैै कि कोई रोबोट या सॉफ्टवेयर के जरिये ऐसा कर रहे हैै और उस आईडी को तुरन्‍त ब्‍लॉक कर देेती हैै।


3- फेसबुक में एक विकल्‍प है रिपोर्ट करनें का। जी हॉ अगर आपको किसी अकाउण्‍ट से कोई आपत्ति है तो आप उसकी रिपोर्ट फेसबुक में कर सकते हो। और फेसबुक उस पर एक्‍शन ले लेता है। इसलिये फेसबुक पर ऐसी कोई भी सामग्री न डालें या ऐसा कोई काम न करें जिससे किसी को कोई अापत्ति हो।


4- कोई भी ऐसा लिंक शेयर न करें जो कि फेसबुक नें बैन कर रखा हो या फिर फ्रॉड लिंक हो। अगर आप एेेसा करते हो तो भी फेसबुक आपकी आईडी बन्‍द कर सकता हैै।


5- समान पोस्‍ट दोहरानें से बचें। यदि आप CHAMPCASH या किसी और बिजनिस का प्रचार कर रहे हो तो ध्‍यान रखें। एक सी पोस्‍ट ही हर बार कॉपी पेस्‍ट न करें। इससे ब्‍लॉक होनें का ख्‍ातरा बढ जाता हैै। अगर आप अलग अलग ग्रुप मे पोस्टिंंग कर रहे हैै तो हर 10 ग्रु्प में पो‍स्‍ट करनेंं के बाद मैटर बदल दें।


6-  ध्‍यान रखें लगातार किसी को फ्रेन्‍ड रिक्‍वेस्‍ट न भेजें और न ही एक ही दिन में बहुत सारें ग्रुप ज्‍वाइन करें। इससे फेसबुक का सॉफ्टवेयर भ्रमित होकर आपको रोबोट समझ लेेता हैै और आपकी आई डी बंद कर देता है।


दोस्तों इन बातों का ध्यान रखे और अपनी Facebook ID ब्लाक होने से बचाएं।





Recent posts:--
==> Champcash क्या है

==> घर बैठे ₹ कमाएं बिना किसी इंवेस्टमेंट के

==> Champcash ad posting messages

==> Champcash related Images

==> Life Changing Story

==> दुनिया के 7 आश्चर्य

Champcash का Challenge कैसे पूरा करें...?

Champcash का Challenge कैसे पूरा करें


=> सबसे पहले आप चैम्पकैश को ओपेन करिये। आपको उसमें जितने भी ऐप्लिकेशन दिखाई दे रहे हैं  उनमें से एक ऐप को छोड़कर बाकी सभी ऐप को एक - एक करके इंस्टाल करना है।

=> जब आप किसी भी ऐप को इंस्टाल करेंगे तो आपको उसी समय अपने स्क्रिन पे Proceed का पॉपअप दिखेगा आप उसपे क्लिक कर देंगे ।

=> जैसे ही आप उसपे क्लिक करेंगे आपका वो ऐप्लिकेशन ऑटोमेटिक ओपेन हो जायेगा और आपको ऊपर रेड कलर का  Timer दिखेगा। Timer का मतलब ये है कि आपको ये ऐप्लिकेशन इतना टाइम युज करना है।

=> आपको उस Timer में जितना टाइम दिया रहेगा उतना टाइम उस ऐप्लिकेशन को युज करना है। और उसी टाइम के अन्दर उस ऐप्लिकेशन में साइन अप यानी कि रजिस्टर करना है।

=> जैसे ही Timer का टाइम पुरा होगा तो वो खुद ही Redirect होके चैम्पकैश में वापस चला जायेगा।

=> ऐसे ही आपको वहाँ से दूसरा ऐप्लिकेशन इंस्टाल करना है। उस ऐप्लिकेशन में भी वही करना है जो आपने पहले वाले ऐप्लिकेशन में किया था।

=> आप इतना ध्यान रखियेगा कि आपको सभी ऐप्लिकेशन में साइनअप यानी की रजिस्ट्रेशन करना है।

=> जब आप इतना कर लेंगे तो आपकी आई-डी एक्टिवेट हो जायेगी और आपके अकाउन्ट में 1$ (62 ₹) का साईन अप बोनस आ जायेगा।

नोट :-  किसी -किसी ऐप्लिकेशन में Timer नही आता है तो आप उस ऐप्लिकेशन को 3 मिनट तक युज करिये और उसी 3 मिनट के अन्दर उस ऐप्लिकेशन में साइनअप भी करिये। 3 मिनट तक युज करने के बाद उस ऐप्लिकेशन को बीच वाला बटन यानी कि होम वाले बटन पे क्लिक करके उस ऐप्लिकेशन को मीनिमाइज कर दें । क्योंकि ईसमे बैक बटन का युज नही होगा। मीनिमाइज करने के बाद दोबारा चैम्पकैश में जाके वहाँ से दूसरा ऐप्लिकेशन इंस्टाल करिये।


चैलेंज कम्पलीट कीजिये और CHAMPCASH के स्थायी सदस्य बनिए और बिना एक पैसा लगाये पैसा कमाइए। CHAMPCASH में joining के बाद काम कैसे करना है इसकी आपको पूरी ट्रेनिंग दी जाएगी (free of cost)

आइये हमारे साथ हम सिखाएंगे आपको वो भी बिना किसी शुल्क के। तो दोस्तों फैसला आपके हाथ में है या तो अपने इंटरनेट के 60-70 MB बचा लीजिये या 60-70 MB लगा के अनलिमिटेड इनकम कर लीजिए।🏆🏆🏆🏆

See also:-- चैलेंज कम्पलीट करने के बाद क्या करें





Related posts:--
==>Time for Change

==>Facebook ID ब्लाक होने से बचाएं

==>Online JOB without any investment

==>Joining Tricks

Champcash से जुड़े सभी सवालों के जवाब

CHAMPCASH  से जुुडें सभी सवालों केे जबाब 


दोस्‍तो आप Champcash कर रहे हैं अापके मन में कई सारे सवाल आते होंगे या फिर आप जिनको इसके बारे में बताते हो वो आपसे ऐसे कई सवाल पूॅछते होगें। हम उन सवालों का जबाब देनें की कोशिश करेंगे। अगर आपको हमारी पोस्‍ट अच्‍छी लगें तो एक बार कमेन्‍ट बॉक्‍स में जाकर हमें सूूचित जरूर करियें। आप के मन में भी यदि कोई सवाल है तो आप उन्‍हे हमसे पूॅछ सकते हो। आपको शीघ्र ही उसका जबाब दिया जाऐगा। हमारी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप Champcash में श्‍ाीघ्र ही चैैम्पियन बनोगे।


1- चैम्पकैश क्‍या है ?
जबााब- चैम्‍पकैश एक मल्‍टीलेवल माार्केटिंग कम्‍पनी हैं। जो बिना इन्‍वेस्‍टमेन्‍ट केे ही ऑनलाइन एम-एल-एम का मंच प्रदान करती हैै। इसका हेड अाॅॅफिस करनाल, हरियााणा में हैं। चैम्‍पकैश के फाउन्‍डर मिस्‍टर महेश वर्मा एक सॉफटवेयर इंजीनियर हैं। वो अपनी पत्‍नी के सााथ इस कम्‍पनी को चलाते हैं। चैम्‍पकैश को बेबसाइन ने डिजाइन किया है जो महेश वर्मा की ही दूसरी कम्‍पनी हैं। चैम्‍पकैश की श्‍ाुरूआत 1 मई 2015 को हुुई तब सेे यह एम-एल-एम की दुनियाॅॅ में ध्‍ाूम मचा रही है।

See also:--Champcash क्या है

2- चैम्‍पकैश का सोर्स अाॅॅफ इन्कम क्‍या है ?
जबाब- चैम्‍पकैश का कई जानी-मानी कम्‍पनियों केे सााथ टाई-अप हो चुुका है। जिसके अन्‍तगर्त चैैम्‍पकैश उन कम्‍पनियों का प्रचार करेगी और उसके बदले में मिलने वाली इन्कम में सेे एक हिस्‍सा अपने पास रखकर बाकी अपने यूजर्स में बॉट देगी। यही चैम्‍पकैश का सोर्स आॅॅफ इन्कम है। चैम्‍पकैश इसी प्‍लान पर काम कर रहीं हैै। इसके अतिरिक्‍त कई कम्‍पनियों से उनके मोबाइल एप्‍पलीकेशन डाउनलोड करानें का भी पैसा चैम्‍पकैश लेकर अपने यूजर्स में बॉट देेती हैै।


3- क्‍या चैम्‍पकैश पूरी तरह सेे वैैध है ?
जबाब- जी हॉ चैम्‍पकैश पूरी तरह सेे वैध कम्‍पनी हैं जो भारत सरकार से अनुमति लेकर ही बिजनेस कर रही हैै। चैैम्‍पकैश के पास अपना पैन कार्ड भी है। लीगल प्रुफ देखनें के लिये मिल जायेंगे ।

See also:--Champcash related images & legal documents

4- क्‍या चैम्‍पकैश से पैसा कमाए जा सकता है यदि हॉ तो कितना ?
जबाब - जी हॉ चैम्‍पकैश से पैसे कमाऐं जा सकते हैं और वो भी हजारो-लाखों रूपये महीना । आज कई बडे लीडर चैम्‍पकैश सेे लाखों रूपये कमा चुुकेे हैं। आज 50 लाख सेे भी ज्‍यादा भारतीय चैैम्‍पकैश से जुुड चुुके हैं अौर जल्‍दी ही यह संख्‍या एक करोड केे पार पहॅुॅुच जाऐगी।


5- कहीं कम्‍पनी फ्रॉड तो नहीं ?
जबाब- अगर अाप ऐसा सोचते हैं कि कम्‍पनी फ्रॉड हैै तो आप कम्‍पनी केे लीगल प्रुफ देख सकते हैं। जो कि पूरी तरह सेे वैलिड हैै या MCA की साईड पर देखे । इसके बाद भी अगर आप सोचते हो कम्‍पनी धोखेबाज है तो सोचिये कम्‍पनी ने आप से लिया क्‍या है । और एक बात यह बताइये कि क्‍या 50 लाख से भी ज्‍यादा भारतीय मूूर्ख हैं जो इस कम्‍पनी से जुुडे हुुये हैं और काम कर रहे हैं।


6- ज्‍वाइन कैसे होते हैं?
जबाब- ज्‍वाइन होने के लिये आप प्‍लेस्‍टोर में जाकर चैम्‍पकैश डाउनलोड कर सकते हो फिर अपनी डिटेल भर कर सबमिट कर दीजिये। उसके बाद आपसे स्‍पॉन्‍सर आई डी मॉगी जााएगी। स्‍पॉन्‍सर आईडी आपको वहीं बताऐंगे जिसने आपको प्‍लान केे बारे में बताया गया है। लीजिये अाप ज्‍वाइन हो गये। उसके बाद एक चैलेंज आऐगा जिसको कम्‍पलीट करते ही आप एक्टिव हो जाओगे।

See also:--Champcash joining process

7- चैलेन्‍ज क्‍या होता है ? यह कैैसे पूरा करना होता हैै ? क्‍या इसके बिना एक्टिव नहीं हो सकते ?
जबाब - चैलेन्‍ज में आपको 7-10 एप्‍पलीकेशन दिये गये होते हैं जिनको आप को अपने मोबाइल में इन्‍स्टाॅल करना होता हैै। आप को चैलेन्‍ज पूरा  करना जरूरी होता हैै अगर आप चैलेन्‍ज कम्‍पलीट नहीं करोगे तो अाप चैैम्‍पकैश में काम नहीं कर पाओगे। यदि आप के फोन में वो एप्‍पलीकेशन सपोर्ट नहीं कर रहे तो आप अपने स्‍पॉन्‍सर सेे कहकर अपनी आईडी को बिना एप्‍पलीकेशन डाउनलोड किये ही एक्टिव हो सकतेे हो। इसकी पूरी जानकारी आपको अापका स्‍पॉन्‍सर देगा।

See also:--Champcash का चैलेंज कैसे पूरा करें

8- एक्टिवेट होने केे बाद क्‍या करना होता है।
जबाब- एक्टिवेट होने केे बाद आप कई तरीकों सेे पैसेे कमा सकते हो जैसे
A- अपने दोस्‍तों रिश्‍तेदारों को ज्‍वाइन कराके
B- अर्न मोर के एप्‍पलीकेशन डाउनलोड करके
C- मोबाइल रीचार्ज व शॉपिंग करके इत्यादि ।

See also:--चैलेंज कम्पलीट करने के बाद क्या करें

9- दोस्‍त ज्‍वाइन नहीं होते क्‍या करूॅॅ ?
जबाब- दोस्‍तो हर कोई पैसा कमाना चाहता हैै लेकिन सभी लोग एक ही काम नही करते। ठीक वैसे ही सारे लोग चैम्‍पकैश नहीं करेगें। लेकिन आपको प्‍लान सभी को बताना हैं। जिसको ज्‍वाइन करना होगा वो कर लेंगे। अौर वैसे भी पैसा हर किसी के नसीब में नहीं होता। भगवत गीता में श्रीकृष्ण ने अर्जुन सेे कहा कि अर्जुन तू कर्म कर फल की चिन्‍ता न कर। क्‍योंकि जो कर्म करता है फल उसे अवश्‍य ही मिलता हैै। इसलिये आप अभी सेे चैम्‍पकैश में जुट जाइये। देखना आप लाखों रूपये महीना कमा पाओगे।

See also:--Joining Tricks

10- अर्न मोर क्‍या है ?
जबाब- चैम्‍पकैश में अर्न मोर का एक ऑपशन होता है जिसमें आप एण्‍ड्रायड़ एप्‍पलीकेशन डाउनलोड करके पैसा कमा सकते हो। जितने एप्‍पलीकेशन डाउनलोड करोगे आपकी इन्कम उतनी ही ज्‍यादा होगी।


11- चैम्‍पकेश में कैैसे सफल बनें ?
जबाब- जब आप कोई भी बिजनेस करते हो तो उसमें सफल होनें की सबसे पहली शर्त होती हैै मेहनत, लगन और ईमानदारी। चैम्‍पकैश में भी आप को यही सब की जरूरत है। सिम्‍पल सा फण्‍डा हैं अााप जितनी मेेहनत कर लोगे आप उतना ज्‍यादा पैसा कमा लोगे। फिर भी चैम्‍पकैश में आप कुुछ एेेसा करते रहो आपकाेे इन्कम आती रहे।


12- मैं चैम्‍पकैश को कब तक ज्‍वाइन कर सकता हूॅूॅ, अभी थोडा व्‍यस्‍त हूॅूॅ ?
जबाब- चैैम्‍पकैश को ज्‍वाइन करनें का सबसे स‍ही समय अभी ही हैै। अााप बिना देर किये चैम्‍पकैश ज्‍वाइन कर लीजिये। चैम्‍पकैश में लोग बहुत तेजी सेे जुड रहे हैं। कहीं ऐसा न हो कि जब तक आप चैम्‍पकैश से जुडें तब तक बहुत देर हो जाऐ। फिर आप जिसेे भी चैैम्‍पकैश के बारें में बताओ वो पहले से ही किसी और की नीचे जुड चुका हो। कहीं ऐसा न हो कोई और आपके रिश्‍तेेदाराें और दोस्‍तो को जोड दें अौर आपका बिजनेस खत्‍म कर दें। इसलिये जल्दी से सबको बता डालो ।


13- मैं काम कर रहा हूॅ लेकिन कोई फायदा नहीं मिल रहा अब बताइये मैं क्‍या करूॅ ?
जबाब- देखिये सबसे पहले यह तलाशियें कि आपसे कमीं कहॉ हुई।  सबसे पहले सोचिये कि क्‍या चैैम्‍पकैश पर आपको पूरा विश्‍वास है कहीं चैैम्‍पकैश को आप पार्ट-टाईम काम की तरह तो नहीं देेख रहे हो। क्‍या आपने अपना लक्ष्‍य पूरा किया। क्‍या अापने लोगों को इसके बारें में बताया। क्‍या आपने पूरी लग्‍न और मेहनत से काम किया। आपको आपके इस सवाल का जबाब मिल जाऐगा। एक बात और कहना चाहूॅगा जो लोग समझते हैं कि एक महीनें काम करनें सेे ही वो लखपति बन जाऐंगे तो उनसे मेरा एक सवाल हैै कि हम मध्‍यमवर्गीय लोगों केे लिये एेेसा कौन सा काम हैं जो एक महीनें में लखपति बना दें। अगर आप की नजर में एेेसा कोई काम हैं तो फिर आप चैैम्‍पकैश में अपना टाईम बरबाद मत करियें। क्‍योंकि चैम्‍पकैश आपको 6 महीनें सेे पहले लखपति नहीं बनाऐंगा। हां आपको पहले महीनें से 3000+ रूपये की इन्कम शुरू हो जाऐगी और वो हर महीनें बढती जाऐगी। यकीन मानिये 6 महीनें बाद अाापकी इन्कम 50000 प्रतिमाह से भी ज्‍यादा होगी।


14- स्‍पॉन्‍सर सपोर्ट नहीं कर रहा क्‍या करूॅ?
जबाब- यह समस्‍या भी काफी लोगों केे साथ होती हैै कि उनका स्‍पॉन्‍सर उन्‍हे सपोर्ट नहीं करता और वो टूट जाते हैं। ऐसे लोग ही चैैम्‍पकैश को फ्रॉड बताते हैं। तो चिन्‍ता की कोई बात नही हैं आपको हमारे  BLOG पर चैम्पकैश से सम्बंधित हर जानकारी मिलेगी। यह पॉर्टल सिर्फ अौौर सिर्फ आप केे लिये बनाया गया हैै।


15- मुुझे पैसे कैसे मिलेगें ?
जबाब- जब अापके 5 डॉलर हो जाऐं तब आप अपने बैंक अकाउण्‍ट में उन पैसों का ट्रॉन्‍सफर कर सकते हो । जिसके लिये अापके पास बैंक अकाउण्‍ट नम्‍बर एवं पैन कार्ड होना आवश्‍यक है। अगर आप के पास पैनकार्ड या बैंक अकाउण्ट नम्‍बर नहीं हैं तो आप अपने परिवार के किसी अन्‍य सदस्‍य केे खातें में भी पैसे मॅॅगवा सकते हो।


दोस्‍तो हमनें अाापके कई सवालों केे जबाब इस पोस्‍ट में देेने की कोशिश की है। अगर आपका कोई सवाल है तो हमें जरूर बताये हम अगली पोस्ट में उसे शामिल करेंगे।
आशा करता हूँ आपको हमारा ये पोस्ट पसंद आया होगा इससे आपको आगे काम करने में बहुत सहायता मिलेगी।
धन्यवाद

Champcash ज्वाइन कैसे करें



Champcash ज्वाइन कैसे करें...?


Champcash से ₹ कमाने के लिए सबसे पहले आपको ज्वाइन करना होता है कैसे ज्वाइन करना है वो मैं आपको बता रहा हूँ ।

See also:--Champcash क्या है...?

==> सबसे पहले आपको Champcash डाउनलोड करना है जिसे आप Google play store से या यहाँ क्लिक करके  Champcash डाउनलोड कर सकते है।

==> डाउनलोड के बाद Champcash ओपन करें और sign up with Champcash पर क्लिक करें।

==> आपके सामने कुछ डिटेल्स भरने को आएगा जिसमे आपको अपना नाम, ई मेल, मोबाइल न0, पासवर्ड डालना होता है।

==> आगे बढ़ने पर आपको Refer id of Sponsor - 434586 डालना है।
(बिना Refer ID के आप ज्वाइन नहीं हो सकते इसलिए इसे कही लिख कर रख लें)

अब आप Champcash में ज्वाइन हो चुके है ज्वाइन होते ही आपको Champcash में एक ऑडियो क्लिप सुनाई देगी जिसे ध्यान से सुने और उसमें बताये गए निर्देशों का पालन करें।

अब आपके सामने एक चैलेंज आता है जिसे आपको पूरा करना होता है बिना चैलेंज कम्पलीट किये आप Champcash में काम नहीं कर सकते वो पूरा करना जरुरी है।

See also:-- Champcash का चैलेंज कैसे पूरा करें

Champcash का चैलेंज कम्पलीट करते ही आपकी ID एक्टिव हो जाती है और आप Champcash के एक्टिव मेंबर बन जाते है।

ID एक्टिव होते ही आपको 1$ (62₹) का बोनस Champcash की तरफ से दिया जाता है।

अब आपके सामने हर वो रास्ता खुल चुका है जो आपको ₹ कमाने से रोक रहा था अब आप घर बैठे हजारों लाखों ₹ अपने मोबाइल में काम करके कमा सकते है।

परिश्रम सफलता की कुंजी है।





Related posts:--
==>Time for Change

==>Champcash me joining kaise karayen

==>Champcash से जुड़े सभी सवालों के जवाब

Saturday, July 30, 2016

चैम्पकैश challenge कम्पलीट करने के बाद क्या करे...?

--चैंपकैश में कैसे काम करना शुरू करे--

आप यदि चैंपकैश में पूरी तरह सफल होना चाहते हैं तो निम्न नियमों का पालन करें :-
आपके आस - पास जिनके पास भी एंड्राइड मोबाइल हों उन्हें चैंपकैश के बारे में बताएं जो इसमें रूचि दिखाए उन्हें ज्वाइन करवाएं ।

शुरुआत में 10 लोगों को ज्वाइन करने का लक्ष्य बनाएं और जिसे ज्वाइन कराये उसे भी आगे 10-10 लोगों को ज्वाइन करने का लक्ष्य दे इससे आपकी टीम बनेगी और इनकम भी अच्छी होगी।

फेसबुक पर अपनी ID बनाएं

फेसबुक पर अपनी id बनायें और उसमें अधिक से अधिक mlm वर्क करने वाले लोगों को जोड़ें और फेसबुक पर ही लगभग 50 ग्रुप ज्वाइन करें जिनमें 10,000 से 50,000  तक या उससे भी ज्यादा मेंबर्स हों ऐसे बहुत ग्रुप्स होते हैं।

जैसे:- जोक्स के , शेरो शायरी के , दोस्ती के ,  जॉब सिकर्स के , ऑनलाइन अर्निंग के, होम बेस जॉब इत्यादि के।

इन ग्रुप्स को ज्वाइन करके आप ई सभी में चैंपकैश की ऐड पोस्ट करें कम से कम दिन में 2 बार और अपनी id पर भी साथ ही साथ पोस्ट करें ऐसा करने से लाखों लोग आपकी पोस्ट को पढेंगे और उनमें से ही रोज आपकी 5-6जॉइनिंग हो जाएँगी ।

इस तरह आपकी टीम बनती चली जायेगी जितनी बड़ी आपकी टीम होगी उतनी ही ज्यादा आपकी इनकम होगी।

यह भी देखें==> Facebook ID ब्लाक होने से बचाएं

व्हाट्सएप्प पर ग्रुप बनायें

व्हाट्सएप्प पर ग्रुप बनायें और जो भी आपकी id से ज्वाइन होते हैं उनको उसमे ऐड करते जाइये और आपको जो भी ट्रैनिंग ग्रुप में उपयोगी सामग्री मिले उसे अपने ग्रुप में डालते जाइयेगा इस प्रकार आपकी टीम भी मजबूत होगी और आपकी आमदनी भी बढ़ती चली जायेगी।

यदि आपको चैंपकैश में काम करने में किसी भी प्रकार की परेशानी आती है तो आप अपने सीनियर से बात करें उनका मोबाइल नंबर सेव करके रखें ।

चैम्पकैश क्या है...?



Champcash नेटवर्क मार्केटिंग आधारित एक एंड्राइड एप्लीकेशन है।

 Champcash दूसरे कंपनियो के App को promote करता है जिसका उसे ₹ मिलता है जो की वो अपने मेंबर्स को देता है।

Champcash कम्पनी के C.M.D महेश वर्मा जी एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है। जो की हरियाणा के करनाल से है।

Champcash का हेड ऑफिस करनाल (हरियाणा) में ही है।

Champcash 1 मई 2015 को लॉन्च हुई थी। लगभग 14 महीने में इसमें 52 लाख से अधिक लोग ज्वाइन हो चुके है जो कि अपने आप में एक इतिहास है।

Champcash का उद्धेश्य हिंदुस्तान व पूरे विश्व को डिजिटल बनाना है।

Champcash की स्थापना डिजिटल मोबाइल एप्लीकेशन के क्षेत्र में एक नई क्रान्ति लाने के उदेश्य से की गयी है।

Champcash का उद्देश्य हर उस व्यक्ति को रोजगार देना है जो कि बेरोजगार है तथा भारत व पूरे विश्व में तेजी से बढ़ रहे ऑनलाइन बाजार को एक ही प्लेटफार्म पर लाने का है।

Champcash के माध्यम से हर व्यक्ति फ्री में ज्वाइन होकर घर बैठे ऑनलाइन काम करके ₹ कमा सकता है।

यह भी देखें :-- Champcash ज्वाइन कैसे करें

Thanks & Regards,
Champion Networks Pvt. Ltd. SCF-29, Main Market, Sector-14, Karnal, Haryana, INDIA
Contact number+91-184-4022033
Email id
info@champcash.com





See also:--
==>Time for Change

==>Champcash से जुड़े सभी सवालों के जवाब

==>Facebook ID ब्लाक होने से बचाएं

Time For Change



Read carefully!
दोस्तो आज आपको एक जरूरी जानकारी देता हूं जो आपकी लाइफ बदल सकती है, बशर्ते आप बदलना चाहो तो...

95% लोगों की जिंदगी ऐसी चलती है--
 परिवार के सदस्य                   मुखिया
शादी के बाद -- 6 ( खाने वाले )>1( कमाने वाले)
1 साल के बाद-- 7( खाने वाले)>1( कमाने वाले)
2 साल के बाद--8( खाने वाले )>1( कमाने वाले)
10 साल बाद--8 ( खाने वाले )>1( कमाने वाले)
20 साल बाद--8( खाने वाले )>1( कमाने वाले)
25 साल बाद--8( खाने वाले )>2 ( कमाने वाले)
30 साल बाद--8( खाने वाले )>1( कमाने वाले)
(क्योकि पापा नौकरी से  RETIRED )

कभी ऐसा देखा या सुना है--------
शादी के बाद--6( खाने वाले) >1( कमाने वाले)
1साल के बाद--7( खाने वाले )>100(कमाने वाले)
2साल के बाद -8( खाने वाले )>1000(कमाने वाले)
3 साल के बाद--8( खाने वाले )>10000(कमाने वाले)
4 साल के बाद --8(खाने वाले )>100000 ( कमाने वाले)
5 साल के बाद--8( खाने वाले )>1000000 ( कमाने वाले)
6 साल के बाद -8(खानेवाले )>10000000 ( कमाने वाले)
7साल के बाद-8(खाने वाले )>100000000 ( कमाने वाले)

आइये आपको बताते है कि ये कैसे संभव हैं .
आपने सुना ,देखा व समझा होगा -
          TIME = MONEY
एक इंसान पूरी जिंदगी मैं कितना काम करता है आओ जानते हैं-

1 ( एक इंसान) X 10 (रोज कार्य घंटे)X 30 (दिन) X12 ( महीने) X 40 (साल कीजिंदगी)
= 144000 घंटे ,एक इंसान पूरी जिंदगी मे अकेले इससे ज्यादा काम चाहकर भी नहीं सकता |

 इससे फर्क नहीं पडता कि सैलरी कितनी भी  हो ,चाहे वो 10 हजार हो या 50 हजार हो या 2 लाख हो,चाहे वो HCL का या  IBM का Top Level का SOFTWARE ENGG ही क्यो ना हो, अगर वो अकेला JOB कर रहा है; तो वो Hard Work ही कर रहा है;

SCIENCE और Economy का एक Servay कहता है---
 महगाई  रेशियो
 वैज्ञानिक का नाम-- आमृतसेन
   20  वर्ष् का अन्तराल
  1920 ------   1₹  में घर चलता था
  1940 ------   10₹ में घर चलता था
  1960 ------   100₹ में घर चलता था
  1980 ------   1000₹ में घर चलता था
  2000 ------   10000₹ में घर चलता था
  2020 ------   1 लाख ₹ चहिये ही चाहिये
आप सोच सकते है कि जो इंसान सन् 2000 में एक महीने का 10000 ₹  कमाता था तो उसका  घर - परिवार सुखी से रहता था।
इसी तरह सन् 2020 तक जो इंसान महीने का 1 लाख रुपये  नहीं कमायेगा वो जिंदगी जियेगा नहीं बल्कि काटेगा । इसका एक ही उपाय है।

HARD WORK  की सोच को बदलकर 2020 आने से पहले SMART WORK को अपना लेना।

अब देखते हैं कि Smart Work किसे कहते हैं, जो BUSINESSMAN और Networker करते हैं।

पूरी दुनिया में सबके पास बराबर 24 घंटे है , आइये जानते है कि नौकरी  वाले और बिजनेसमैन/ नेटवर्कर अपने काम करने वाले 10 घंटे कैसे इस्तेमाल करते है -

नौकरी वाला-
10+10+10+10+10+10 =60 घंटे हफ्ताX4= 240 घंटे
240घंटेX6 =1440 घंटे 6 महीने अकेले काम करने पर,

बिजनेसमैन/ नेटवर्कर-
10X10X10X10X10...................
10X(6बार) हर महीने सिर्फ 10 लोगों की टीम बनाने पर
1X10=10
10X10=100
100X10= 1000
1000X10=10000
10000X10=100000
100000X10=1000000
10 लाख घंटे 6 महीने तक टीम के साथ काम करने पर,

और अगर टीम मैं सिर्फ और सिर्फ 1000 ही लोग हो तो
1000 ( लोग) X 10 (घंटे) X 15 ( दिन)= 150000 घंटे

यनि कि जो काम एक पढा लिखा इंसान पूरी जिंदगी मैं कर पाता है
वही काम एक कम पढा लिखा या अनपढ भी, और पढे लिखे  इंसान भी सिर्फ और सिर्फ  1000 लोगों की टीम बनाकर 15 दिन में कर लेता हैं तो पूरी जिंदगी का पैसा 15 दिन मै भी कमाया जा सकता है।

सिर्फ इसी ताकत की वजह से बहुत सारे कम पढे लिखे लोग भी कम समय में करोडपती बन जाते हैं,और बहुत सारे नौकरी की मानसिकता वाले 95% बहुत समझदार और पढे लिखे लोग इस बात को पचा नहीं पाते और जो यकीन नहीं करते,और वहीं के वहीं रह जाते हैं ,और जो यकीन कर लेते हैं वो SUCCESS  हो जाते हैं और करोडपती बन जाते हैं। और इससे कोई फर्क नहीं पडता कि  वे अनपढ है, या कम पढे लिखे है, या PHD Holder हैं,

यह भी देखें:- Champcash से जुड़कर घर बैठे ₹ कमाने के लिए यहाँ click करें

DEGREE सिर्फ नौकरी करके जिंदगी काटने के लिये चाहिये , पैसै कमाने के लिये नहीं,और सबसे जरूरी बात पैसे कमाने से पढाई का दूर दूर तक कोई भी लेना देना नहीं है ,यही वजह है कि इस दुनिया मे सबसे अमीर लोग अनपढ या कम पढे लिखे ही हैं जिनकी हजारों कंपनियों में से किसी एक कंपनी में Higher Educated लोग नौकरी मांगने जाते हैं।

और ये जो 5% लोग जो सक्सेसफुल बिजनेसमैन और  नैटवर्कर होते हैं, ये दोनों टाइम मल्टीप्लाई करते हैं ,दोनों मै बस फर्क इतना है कि  ट्रेडिशनल बिजनेसमैन यही काम फुल टाइम देकर कई सौ करोड रूपये लगाकर सबको सैलरी देकर एक बडी कंपनी खडी करके अपना ASSETS खडा करते हैं तब मोटी कमाई करते हैं.और यही काम एक नेटवर्कर बिना पैसा लगाए अपना ASSETS खडा करके सेम कमाई करता है। इसलिये कुछ बेवकूफ लोग 3 से 5 साल मैं अपना दिमाग ना चलाकर करोडपती बन जाते हैं। और कुछ समझदार लोग अपना दिमाग चलाकर पूरी जिंदगी एक नौकरी मै बिताने के बाद भी अपनी समझदारी नहीं छोडते।
इसलिये आप सबसे निवेदन है कि अपनी समझदारी को एक साइड मै रखकर थोडा समय निकालकर इसके बारे में जरूर सोचे।



इसे भी देखें:--
==> Champcash क्या है

==> Champcash कैसे ज्वाइन करें

==> Champcash से जुड़े सभी सवालों के जवाब

Friday, July 8, 2016

Online income

~~Online job without any Investment~~



     Opportunity for Online shoppers , Students, job seekers, Mlm leaders, business man , house wifes & all..

     Earn money without any investment all world Android Mobile Users

     Follow these steps
●Install CHAMPCASH Click Here
●Fill your personal detail and SPONSER Id 434586
 ●Complete challange

After this process you ready for earn money......
                                                                                        Flipkart , Amazon , Dominos, Jabong , Snapdeal, Shopclues और Paytm  द्वारा online shopping करने वाले लोग कृपया ध्यान दें :-

यदि आप हमारी कंपनी  द्वारा Flipkart , Amazon, Dominos, Jabong, Snapdeal, Shopclues और Paytm से कुछ भी purchase करेंगे तो आपको extra benifit होगा और साथ मे
आप Rs 15000  से  Rs 50000 per month इनकम कर सकते है ओर यदि आप online shopping नहीं भी करते तभ भी आप हमारी कंपनी फ्री मे ज्वाइन कर Rs 15000 से  Rs 50000 per month इनकम कर सकते है !
For Register this business now click Here
Most impaortant:- Refer id of sponsor 434585

अधिक जानकारी के लिए संपर्क करें:- +91 7068401617  (whatsapp or call)








Related posts:--
==>Champcash क्या है

==>Champcash ज्वाइन कैसे करें (हिंदी)

==>Life changing Story

==>Facebook ID ब्लॉक होने से बचाएं

==>Champcash related images